Breaking News

धोखाधड़ी से प्लॉट हड़पने और बसें खुर्द-बुर्द करने के आरोप में मुकदमे दर्ज

श्रीगंगानगर। जवाहर नगर पुलिस थाना ने धोखाधड़ी से प्लॉट हड़पने और बसें खुर्द-बुर्द करने के आरोप में दो मुकदमे दर्ज किए हैं। एक प्रकरण में परिवादी और आरोपी दोनों दिल्ली के निवासी हैं।
पुलिस ने बताया कि दिल्ली के प्रीत विहार निवासी अरदीप कुमार पुत्र जगदीश ने रिपोर्ट देकर कूटरचित दस्तावेज तैयार कर धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया है। परिवादी ने बताया कि श्रीगंगानगर में हनुमानगढ़ रोड स्थित चक 6 ई छोटी में उसका प्लॉट है। आरोपी अनिल कुमार पुत्र हरद्वारीलाल निवासी जवाहर नगर ने कूटरचित दस्तावेज तैयार कर धोखे से उसका प्लॉट हड़प लिया। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर धारा 420, 467, 468, 471, 120बी में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु की है।
इसी तरह दूसरे प्रकरण में दिल्ली के ग्रीन विहार निवासी अरदीप कुमार पुत्र जगदीश ने रिपोर्ट देकर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया है। परिवादी ने बताया कि दिल्ली निवासी पवन कटारिया पुत्र हरद्वारीलाल ने धोखे से श्रीगंगानगर में हनुमानगढ़ रोड स्थित चक 6 ई छोटी में उसका प्लॉट हड़प लिया। साथ ही प्लॉट में खड़ी बसों को खुर्द-बुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420, 120बी में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु की है। दोनों प्रकरणों की जांच एसआई शिम्भुदयाल को सौंपी है।


No comments