Breaking News

शादी से लौट रहे परिवार की कार दीवार से टकराई, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

- टायर फटने के कारण हुआ हादसा
हनुमानगढ़। जिले के टाउन थाना क्षेत्र के अंतर्गत चोहिलांवाली गांव में बुधवार रात अनियंत्रित हुई एक कार एक ईंट-भट्टे की दीवार व गेट से टकरा गई। इससे कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई। तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें से भी एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।
थाना पुलिस ने बताया कि मरने वाले चारों लोग हनुमानगढ़ जिले के थालड़का, चोहिलांवाली और भूकरका के रहने वाले थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार पांच लोगों में से तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दो घायलों को पुलिस ने रावतसर सीएचसी भिजवाया, जहां एक ने दम तोड़ दिया। हालत नाजुक होने पर एक घायल को हनुमानगढ़ टाउन राजकीय चिकित्सालय रैफर कर दिया गया।
थाना पुलिस ने बताया कि हादसे में धर्मपाल पुत्र ओमप्रकाश (22), मुकेश (27) पुत्र रामेश्वरलाल, नवीन (23) और अजय कुमार पुत्र अशोक कुमार की मौत हो गई। नवीन और अशोक दोनों सगे भाई थे जबकि भागीरथ पुत्र रामकुमार घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि हादसे के शिकार सभी लोग पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। रास्ते में गोलूवाला-थालड़का के पास उनकी कार चोहिलांवाली के पास अनियंत्रित होकर बासिड़ा ईंट उद्योग के मेन गेट से टकरा गई। टक्करलगते ही कार का टायर फट गया, जिससे कार कई पलटे खा गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को मोर्चरी में रखवाया। गुरुवार सुबह कालूराम ने रिपोर्ट देकर कार चालक मुकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

No comments