Breaking News

पुलिस की रडार में आया जीकेएसबी से 10.41 लाख चुराने का आरोपी

-शाम तक पुलिस कर सकती है आरोपी की गिरफ्तारी
रामसिंहपुर। दी गंगानगर केन्द्रीय सहकारी बैंक (जीकेएसबी) की रामसिंहपुर शाखा से 10 लाख 41 हजार चुराने का आरोपी पुलिस के रडार पर है। मंगलवार शाम तक पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी कर सकती है। उसके पास से चुराई गई रकम भी पुलिस की ओर से शाम तक बरामद करना संभावित है। बीती सोमवार रात ही रामसिंहपुर शाखा में 10 लाख 41 हजार चुराने की वारदात हुई थी। पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए जांच कार्रवाई शुरु की।
रामसिंहपुर पुलिस थाना प्रभारी प्रहलाद लाटा ने बताया कि बीती रात कस्बे की जीकेएसबी शाखा से 10 लाख 41 हजार रुपए चोरी हो गए। शाखा प्रबंधक गणेश पासवान की रिपोर्ट पर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि सोमवार रात 9 बजे पुलिस गश्ती दल को अनूपगढ़ रोड पर बैग मिला। तलाशी लेने पर बैग में जीकेएसबी शाखा के गार्ड ताराचंद निवासी 65 जीबी की आईडी, आधार कार्ड, पेन कार्ड सहित अन्य दस्तावेज मिले। गश्ती दल बैंक पहुंचा तो वहां शटर के ताले टूटे हुए मिले। अंदर भी ताल खुले हुए थे। इस पर बैंक मैनेजर और कैशियर को सूचना दी। मैनेजर गणेश पासवान ने बैंक से 10 लाख 41 हजार रुपए चोरी होने की जानकारी दी।
थाना प्रभारी ने बताया कि 10 लाख रुपए से अधिक की चोरी होने के बावजूद बैंक में कहीं भी तोडफ़ोड या अफरा-तफरी के निशान नहीं मिले। सारा सामान, फाइलें, फर्नीचर सामान्य अवस्था में था। बैंक का शटर, केबिन, तिजोरी के ताले खुले थे। तीनों में से किसी एक भी स्थान पर ऐसा नहीं लगा कि ताले तोडऩे का प्रयास किया गया है। मैनेजर ने गार्ड ताराचंद पर चोरी का संदेह व्यक्त किया। इस पर मंगलवार सुबह ताराचंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि बीती रात से ही पुलिस आरोपी गार्ड की तलाश कर रही है। मंगलवार दोपहर तक आरोपी पुलिस की रडार में है। आज शाम तक उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। कैश के सवाल पर उन्होंने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के साथ ही चुराई गई रकम भी बरामद होने की संभावना है।

No comments