Breaking News

श्रीगंगानगर गोल बाजार में दो मंजिला दुकान गिरी, मचा हड़कम्प

- दुकानदार सुरक्षित, सामान दबा
श्रीगंगानगर। गोल बाजार स्थित दो मंजिला एक दुकान आज दोपहर करीब साढ़े बारह बजे भरभरा कर गिर गई। इससे बाजार में हड़कम्प मच गया। मौके पर आसपास के व्यापारी एवं राहगीरों की भीड़ लग गई। इस घटना में दुकान मालिक बच गया, लेकिन दुकान का सामान और आसपास खड़े दुपहिया वाहन दब गए।
मिली जानकारी के अनुसार गोल बाजार अम्बेडकर चौक के निकट कमल वॉच कम्पनी नामक दुकान की दो मंजिला इमारत अचानक गिर गई। संभवत: बारिश की वजह से दुकान की नींव में पानी गया था। दुकान का साथ वाला भूखण्ड खाली था। इससे यह संभावना ओर प्रबल हो जाती है कि खाली भूखण्ड से पानी दुकान की नींव में गया।
अचानक हुई इस घटना से जोर का धमाका हुआ। किसी को कुछ समझने का मौका नहीं मिला। सही स्थिति दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में अवश्य ही आई होगी।
दुकान मालिक कमल नयन ने बताया कि पड़ौस का भूखण्ड डॉक्टर सारस्वत का है। उनको कई बार कह दिया कि इस पर निर्माण करवा ले, लेकिन उन्होने एक नहीं सुनी। एक-दो दिन से खाली भूखंड पर लगते सांझे पिल्लर को उन्होंने जरूरत से ज्यादा छील दिया। जिससे पिल्लर कमजोर हो गए।
दुकान मालिक ने बताया कि आज सुबह वे जब दुकान पर आए तो दुकान की छत का पीओपी गिर रहा था। दिवारों से हल्की सी आवाजे आ रही थी।
वे जब देखने के लिए पड़ौस के खाली भूखंड को देखने के लिए निकले ही थे कि बाहर आते ही दुकान नीचे आ गिरी। इससे वे तो बच गए लेकिन दुकान में रखा सारा सामान तबाह हो गया।


No comments