Breaking News

सिटी मॉल की पांच दुकानों की नीलामी करेगा आयकर विभाग

- 28 जनवरी को होगी नीलामी
श्रीगंगानगर। बकाया कर की वसूली के लिए आयकर विभाग जिला मुख्यालय स्थित सिटी मॉल की पांच दुकानों की नीलामी करेगा। यह नीलामी 28 जनवरी को श्रीगंगानगर में ही होगी। इसके लिए आयकर विभाग ने समाचार पत्र में सूचना जारी करते हुए विक्रय घोषणा की है।
आयकर विभाग (बीकानेर) के कर वसूली अधिकारी आरपी चौधरी के अनुसार 19 लाख अस्सी हजार एक सौ पिचहत्तर रुपए की बकाया आयकर वसूली के लिए सिटी मॉल की पांच दुकानों की नीलामी की जाएगी। मारुति नंदन गु्रप की ओर से बनाए गए सिटी मॉल की ग्राउंड फ्लोर स्थित दुकान नंबर 8,9,11,12 व 14 की नीलामी की जाएगी। आयकर अधिनियम 1961 की अनुसूची 2 के नियम 48 के तहत ये दुकानें 5 मार्च 2018 को कुर्क की गई थीं। उक्त सम्पत्तियों का विक्रय 28 जनवरी को सुबह साढ़े 10 बजे सुखाडिय़ा सर्किल स्थित सिटी मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर किया जाएगा।
जारी सूचना के अनुसार नीलामी प्रक्रिया में शामिल होने के लिए प्रतिभूति राशि 25 हजार रुपए है। इतनी राशि का ड्राफ्ट बनाकर कोई भी नीलामी में शामिल हो सकता है। मारुति नंदन ग्र्रुप में राजेंद्र वधवा, श्रीमती कोमल बलाना, मनोज नागपाल, सोमदत्त छाबड़ा और हरीश जसूजा पार्टनर थे।

No comments