Breaking News

दोपहर तक नहीं हुआ बच्चों का अंतिम संस्कार

-पंचायत चुनाव की वजह से नहीं पहुंचे
श्रीगंगानगर। कालियां गांव की डिग्गी में डूबने से मरे बच्चों का अंतिम संस्कार बुधवार दोपहर तक नहीं हो पाया। अभी तक परिजन इन बच्चों के शव लेने के लिए ही नहीं पहुंचे। बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव की वजह से परिजन नहीं आए हैं। इस बीच, परिजनों के परिवाद पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।
थाना प्रभारी राजेश स्याग ने बताया कि कालियां निवासी दीपक पुत्र भंवरलाल और संदीप पुत्र भगवानाराम की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई थी। दोनों बच्चे  सोमवार शाम को पंचायत चुनाव की रैली में शामिल थे। इसके बाद दोनों घर नहीं पहुंचे। मंगलवार सुबह दोनों के शव गांव की डिग्गी में मिले। इस पर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए शवों को जिला चिकित्सालय मेें रखवाया। पोस्टमार्टम के बाद परिजन बच्चों के शव ले गए। बाद में शाम को हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों ने सदर पुलिस थाना में परिवाद दिया। शंकरलाल पुत्र मोतीराम नायक निवासी कालियां की रिपोर्ट पर पुलिस ने बच्चों की हत्या के मामले में अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है।
स्याग ने बताया कि हत्या की आशंका जताने पर बच्चों के शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं। बुधवार दोपहर तक परिजन इन्हें लेकर नहीं गए। इस वजह से अंतिम संस्कार नहीं हो सका। परिजनों का कहना है कि बच्चों की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच करते हुए हत्यारों को गिरफ्तार करे। दोपहर बाद वे कालियां गांव जाकर मृतक बच्चों के परिजनों से बात करेंगे।

No comments