Breaking News

हनुमानगढ़ पीएमओ के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर लोगों से मांगे रूपए

- टाउन थाना पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, जांच शुरू
हनुमानगढ़। जिला अस्पताल के पीएमओ डॉक्टर एमपी शर्मा के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर लोगों से रूपए मांगने के आरोप में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा टाउन थाने में दर्ज किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएमओ ने मुकदमा दर्ज करवाया है कि अज्ञात व्यक्ति ने 8 जनवरी को उसके नाम से फेसबुक आईडी बनाई और उसकी फोटो भी लगाई। इस फेक आईडी के माध्यम से इस अज्ञात व्यक्ति ने आमिर टाक को फेसबुक से मैसेज भेजा कि उन्हें पांच हजार रु. की आवश्यकता है। दे दीजिए, वे कल तक इसे वापिस लौटा देंगे।
इसके बाद आमिर टाक ने डॉक्टर पीएमओ को फोन किया और पूछा कि आपकों पैसों की जरूरत है क्या? इस पर डॉक्टर ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। तब आमिर टाक ने वस्तुस्थिति बताई। पीएमओ ने बताया कि इसके बाद उनके पास वेद जिंदल, कृष्ण कुमार, डॉ. रवि सहित कई लोगों के फोन आए और उन्होंने बताया कि फेसबुक के माध्यम से आपके नाम से पैसे मांगे जा रहे हैं। क्या यह सही है क्या? इस पर पीएमओ ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। कोई फेक आईडी के माध्यम से पैसे मांग रहा है। इस सम्बंध में पीएमओ ने टाउन थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है।


No comments