Breaking News

इन्दिरा गांधी नहर में गिरी कार से युवक-युवती के शव निकाले

-पोस्टमार्टम के लिए शवों को रावतसर चिकित्सालय भेजा
हनुमानगढ़। इंदिरा गांधी नहर में गत दिवस गिरी एक कार की तलाश कर रही पुलिस ने मंगलवार को इसे बाहर निकलवा लिया है। इस दौरान कार में एक युवक और एक युवती के शव भी मिले हैं, जिन्हें पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मामला संदिग्ध मानते हुए पुलिस जांच में जुट गई है।
रावतसर पुलिस के अनुसार युवक की पहचान आरिफ के रूप में की गई है, जो रावतसर का रहने वाला है, वहीं युवती भी रावतसर की ही रहने वाली बताई जा रही है। युवक-युवती दोनों कार में सवार होकर नहर की तरफ आखिर क्यों गए थे, इसकी जानकारी पुलिस द्वारा जुटाई जा रही है।
सोमवार दोपहर बाद इंदिरा गांधी नहर की 99 आरडी पर कार नहर में गिर गई थी, जिसकी सूचना एक प्रत्यक्षदर्शी ने रावतसर पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान शुरू की, लेकिन खराब मौसम के कारण तलाशी अभियान में दिक्कतें आ गईं। रात होने पर तलाशी अभियान बंद कर दिया गया। इसके बाद मंगलवार सुबह फिर से नहर में तलाशी अभियान शुरू की गई, जिसमें कार को ढूंढकर बाहर निकाल लिया गया। कार को बाहर निकालने पर उसमें एक युवक और युवती के शव भी मिलें।
पुलिस ने दोनों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को मामले की सूचना दे दी है। परिजनों के पहुंचने पर ही रावतसर पुलिस पोस्टमार्टम और आगे की अन्य कानूनी कार्रवाई करेगी।

No comments