Breaking News

गणतंत्र दिवस पर आतंकवादी वारदात की आशंका, सतर्कता बढ़ाई

श्रीगंगानगर। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर आतंकवादी वारदात की आशंका से श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिले समेत पूरे बीकानेर संभाग में पुलिस, इंटेलीजेंस तथा सुरक्षा एजेसिंयों को सतर्क कर दिया गया है। सभ्ीा जगह सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य पुलिस मुख्यालय से मिले अलर्ट के बाद चौकसी बढ़ाई गई है। पुलिस मुख्यालय ने आगाह किया है कि गुप्त सूचनाओं और जासूसी गतिविधियों में गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ में पता चला है कि राष्ट्रविरोधी, आतंकवादी तथा विध्वंसकारी संगठन गणतंत्र दिवस पर देश के अलग-अलग क्षेत्रों में गड़बड़ी कर सकते हैं। जम्मू-कश्मीर में धारा 370 संशोधन तथा इससे पूर्व पाकिस्तान में एयरस्ट्राइक घटनाक्रम से लेकर आईएसआई समर्थित आतंकवादी संगठन बदले की कार्रवाई का खतरा बढ़ गया है। इसे देखते हुए विशेष सतर्कता और सुरक्षा व्यवस्था की जाए।
इस अलर्ट के बाद बीकानेर रेंज के चारों जिलों बीकानेर, श्रीगंगानगर, चूरू, हनुमानगढ़ में सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं। हाइवे पर वाहनों की चैकिंग की जा रही है। भीड़भाड़ वाले इलाकों में पुलिसकर्मी सादा वर्दी में निगरानी कर रहे हैं। होटल, धर्मशाला, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड पर आने-जाने वाले लोगों की जानकारी ली जा रही है। गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह स्थलों पर खास चौकसी बरती जा रही है।

No comments