Breaking News

जिस सड़क पर सर्किट हाऊस, उसकी हालत ही खस्ता

- नाला ओवरफ्लो होने से सड़क टूटी, परेशान हो रहे वार्डवासी
श्रीगंगानगर। जिला मुख्यालय के कई क्षेत्रों की तरह वार्ड नंबर 65 में सफाई की बुरी गत है। हालत ये है कि लंबे समय से नाला आवेरफ्लो होने से गंदा पानी सड़क पर फैल रहा है। नतीजतन सड़क टूट गई। सर्किट हाऊस  की ओर जाने वाली मुख्य सड़क होने के बावजूद सब चुप हैं।
वार्ड वासियों ने बताया कि मुख्य मार्ग पर नाला ओवरफ्लो होने से यह परेशानी उपजी है। कई बार तो इसकी सफाई नहीं होती। ओवरफ्लो होने की वजह से नाली का गंदा पानी सड़क पर पसर जाता है। इसकी वजह से सालेक भर पहले बनी सड़क टूट गई है। रोजाना इस सड़क से जिला प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी गुजरते हैं, लेकिन किसी ने सड़क की सुध नहीं ली है। वार्ड वासियों ने आरोप लगाया कि इस मामले में पार्षद भी कार्रवाई करने की बजाय पल्ला झाडऩे में जुटे हैं। अवगत करवाने पर पार्षदपति रमेश डागला ने अतिक्रमण हटने के बाद नाले की सफाई करवाने का आश्वासन दिया है। उनके अनुसार अतिक्रमण हटाए बिना नाले की सफाई नहीं होगी।
वार्ड वासियों ने सफाई के अभाव में इस सड़क से गुजरना मुश्किल हो गया है। सड़क टूटने की वजह से इस पर गड्ढे तो हैं ही, नालियों का गंदा पानी इनमें भर गया है। अगर कोई वाहनचालक गड्ढे की वजह से अनियंत्रित होकर गिर जाए तो उसे चोट लगना तय है। पास में नाला ओवरफ्लो होने से भी लोग बदबू से परेशान हैं।


No comments