Breaking News

पुलिस प्रशासन को एक दिन का अल्टीमेटम

कल तक कार्रवाई नहीं हुई, तो परसों होगा भूखण्ड मालिक का घेराव
श्रीगंगानगर। गोल बाजार में एक खाली भूखण्ड से बरसात का पानी जाने से गिरी दुकान के मामले में व्यापारियों ने मंगलवार को पब्लिक पार्क मार्केट बंद रखते हुए पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद अब तक कोई कार्रवाई नहीं करने पर रोष व्यक्त किया।
इस दौरान गोल बाजार में व्यपारियों की सभा भी हुई। सभा के बाद पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में पुलिस प्रशासन को कल शाम तक का समय भूखण्ड मालिक डॉ. जितेन्द्र सारस्वत के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए देते हुए परसों फिर से बाजार बंद रख कर डॉक्टर के घेराव की चेतावनी दी गई है।
इससे पहले सभा को संबोधित करते हुए व्यापारी नेता तरसेम गुप्ता, गुरबचन सिंह वासन, ओम असीजा, किशन मील, अंकुर मगलानी, रमेश गर्ग, ज्ञान नागपाल, पृथ्वीराज आदि ने कहा कि प्रभावित दुकानदार की ओर से पड़ोसी खाली भूखण्ड मालिक को पूर्व में भी कई बार आगाह किया गया था। अन्य व्यापारियों के साथ डॉ. जितेन्द्र सारस्वत को खाली भूखण्ड पर निर्माण का आग्रह किया गया लेकिन डॉक्टर ने गौर नहीं किया। इसका नतीजा कमल नयन की दुकान गिरने के रूप में सामने आ चुका है। इस मामले में दुकान मालिक आदर्श नगर निवासी जुगल किशोर पुत्र ओमप्रकाश अरोड़ा व कविता रानी पत्नी कमल नयन की ओर से कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाने के बाद भी पुलिस दोषी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही। सभा में पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देने व कार्रवाई नहीं होने पर दो दिन बाद डॉ. जितेन्द्र सारस्वत का उसके घर जाकर घेराव का निर्णय किया गया।

No comments