Breaking News

श्रीगंगानगर में दुष्कर्म मामले में अब होगी लहंगा शोरूम संचालक की गिरफ्तारी

- आरोप है कि ट्रायल रूम में महिला के अश्लील फोटो खींचे, फिर किया रेप
श्रीगंगानगर में दयानंद मार्ग स्थित वस्त्र किराए पर देने वाले शोरूम संचालक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद महिला का मेडिकल मुआयना भी करवाया गया है। साथ ही, महिला के बयान भी लिए गए हैं। घटना स्थल का पुलिस ने मौका मुआयना किया। अब इस मामले में आरोपी मोनू जैन गोटावाला की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। उल्लेखनीय है कि वारदात से आहत हुई महिला ने पुलिस को कहा कि वह आत्महत्या करने जा रही थी, लेकिन समय रहते पता चल जाने से उसे बचा लिया गया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर महिला पुलिस थाने ने आरोपी के खिलाफ गत दिवस मामला दर्ज कर लिया था।
घटना चार दिन पहले की है। महिला पुलिस थाने में दर्ज कराई गई अपनी रिपोर्ट में 26 वर्षीय पीडि़ता ने बताया कि आगामी 30 जनवरी को उसके भाई की शादी तय है। वह चार दिन पहले 16 जनवरी को दोपहर 2 बजे मोनू जैन गोटे वाले के शोरूम पर लहंगा किराए पर लेने गई थी। इस दौरान शोरूम के कर्मचारियों ने उसे लहंगा दिखा दिया। शोरूम मालिक मोनू जैन गोटावाला ने उसे अगले दिन शाम 7 बजे लहंगे की फिटिंग चेक करने के लिए बुलाया।
पीडि़ता के अनुसार वह अगले दिन अपनी सहेली के साथ शोरूम पर गई। उसकी सहेली वहीं रुक गई और वह शोरूम के भीतर चली गई। मोनू ने उसे लहंगा ट्राई करवाने के लिए शोरूम की तीसरी मंजिल पर बुलाया और नौकरों को नीचे भेज दिया। ट्राइल के दौरान मोनू ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली। जब उसने फोटो को डिलीट करने के लिए कहा तो वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और बाद में उसके साथ रेप किया।

No comments