Breaking News

आलू से लदा ट्रक पलटा, बड़ा हादसा टला

श्रीगंगानगर। सूरतगढ़ मार्ग पर गांव 5 एमएल के निकट आज तड़क आलुओं से लदा ट्रक पलट गया। हादसे में चालक व परिचालक दुर्घटना को शिकार होने से बच गये। पुलिस के्रन की मदद से ट्रक को खड़ा करने का प्रयास कर रही है।
जानकारी के अनुसार चालक शफी मोहम्मद व परिचालक ट्रक नम्बर आरजे 19 जीजी-1950 में जालन्धर पंजाब से आलु लेकर अहमदाबाद गुजरात जा रहे थे। सुबह करीब पांच बजे गांव 5 एमएल के निकट एक ट्रॉले को ओवरटेक करते वक्त ट्रक सड़क से नीचे उतर कर पलट गया। ट्रक पलटने की आवाज सुन कर पास ही खेत में रहने वाला राजू मेघवाल वहां पहुंचा और ट्रक मेें फंसे चालक व परिचालक को बाहर निकाला। हादसे में आलुओं की बोरिया बिखर गई।
चालक शफी मोहम्मद ने बताया कि परिवहन विभाग के अधिकारी व कर्मचारी कागजात पूरे होने पर भी रिश्वत की मांग करते हैं। ऐसे में उन्हें घना कोहरा होने के बावजूद रात को ट्रक चलाना पड़ता है। दिन की बजाय रात को परिवहन विभाग की गाड़ी कम मिलती है। उसने बताया कि उनके आगे एक ट्रोला जा रहा था। ट्रोला लहराते हुए आगे चल रहा था। ऐसे में ओवरटेक करते वक्त खुद की गाड़ी को बचाने के चक्कर में दुर्घटना हो गई।
पुलिस ने बताया कि मौके पर के्रन को बुलाया गया, लेकिन के्रन की क्षमता कम थी, इस कारण बड़ी के्रन को बुला कर ट्रक को सीधा करवाया जा रहा है।


No comments