Breaking News

प्रेमिका को पकड़वाने वाला चोर श्रीगंगानगर में भी कर चुका है चोरी

श्रीगंगानगर/सिरसा। चोर गैंग की मुखिया औरत ने जब शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया तो गैंग के ही एक सदस्य ने सिरसा पुलिस के सामने पूरे गैंग का भंडाफोड़ दिया। गैंग की मुखिया बठिंडा निवासी रानी उर्फ राज को गिरफ्तार करवा देने वाला हरियाणा के नारायणगढ़ के गांव कल्याणा निवासी विनोद उर्फ समना श्रीगंगानगर मेें भी चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है। उसके खिलाफ 31 अगस्त 2013 को श्रीगंगानगर में चोरी का मामला दर्ज हो चुका है।
हरियाणा पुलिस के मुताबिक विनोद 2017 तक हरियाणा और पंजाब में चोरी की 9 वारदातों में शामिल रहा है। इसके अलावा उसने सिरसा में चोरी की 6 वारदातें कबूली हैं। एक वारदात श्रीगंगानगर की है।
विनोद के खिलाफ हरियाणा के नारायणगढ़, शाहाबाद, मुलाना, साढौरा, पंजाब के मानसा, गुडलाया आदि स्थानों पर भी चोरी के मामले दर्ज हैं।
जिस चोर गिरोह को सिरसा पुलिस डेढ़ महीने में नहीं पकड़ सकी थी,उस गैंग की मुखिया बठिंडा की रानी उर्फ राज को विनोद ने गिरफ्तार करवा दिया है।
दरअसल, विनोद वर्ष 2004 से चोरी की वारदातों में शामिल रहा है। पिछले कुछ सालों से वह बठिंडा की रानी के संपर्क में आ गया था। इसके बाद वह गैंग के साथ मिलकर चोरियां करने लगा था। इसी बीच उसे रानी से प्यार हो गया था और वह उससे शादी करना चाहता था। उसने रानी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन रानी ने इंकार कर दिया। इसी खुन्नस को निकालने के लिए समना उर्फ विनोद ने प्लान बनाया। उसने सिरसा के उन सभी दुकानदारों के नंबर एकत्रित किए जहां-जहां चोरियां की थी। विनोद ने सभी दुकानदारों को फोन पर गैंग की जानकारी दी। विनोद ने ही रानी को भी पुलिस से पकड़वाया।


No comments