Breaking News

ट्रक की टक्कर से इकलौते पुत्र की मौत, दो भाई गंभीर रूप से घायल

अबोहर/केसरीसिंहपुर। कस्बे के निकट ट्रक व बाइक की टक्कर में एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि मृतक के पिता व ताया गभीर रूप से घायल हो गये। दोनों घायलों को श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे से पूरा परिवार उजड़ गया है। मृतक बालक अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। हादसे में बालक के चिथड़े उड़ गये थे। उसके शरीर को गठरी में बांध कर हॉस्पीटल तक लाया गया।
यहां मिली जानकारी के अनुसार केसरीसिंहपुर के वार्ड नम्बर 3 निवासी किशन बजाज, उनका 14 वर्षीय बेटा गौरव बजाज व किशन बजाज का भाई इन्द्रजीत बजाज कार में सवार होकर बीती रात अबोहर में आयोजित शादी समारोह में भाग लेने गये हुए थे। यहां से एक रिश्तेदार की बाइक लेकर तीनों अबोहर में पैलेस की तरफ जा रहे थे। रास्ते में पीछे से आये ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बालक गौरव बजाज ट्रक के नीचे बुरी तरह से कुचला गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि किशन बजाज व उसका भाई इन्द्रजीत बजाज बुरी तरह से घायल हो गये। दोनों को अबोहर में प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया है। किशन बजाज का एक पांव ही अलग हो गया। उसकी पत्नी भी दिव्यांग है। वह लाठी के सहारे चलती है। गौरव उनकी इकलौती संतान थी। अबोहर पुलिस ने आज दोपहर पोस्टमार्टम के बाद गौरव बजाज का शव परिजनों को सौंप दिया है।
जानकारी के अनुसार किशन बजाज केसरीङ्क्षसहपुर में चाय का खोखा चला कर परिवार का पालन पोषण करता था। हादसे में बेटे की मौत और खुद दिव्यांग होने पर इस परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। हादसे की खबर से कस्बे में शोक पसरा हुआ है।


No comments