Breaking News

पिस्तौल की नोक पर व्यापारी से पौने तेरह लाख लूटे

- गुस्साए व्यापारियों का पुलिस थाने के आगे धरना
चूरू। सरदारशहर कस्बे में बीती रात एक व्यापारी पर पिस्तोल तान कर पौने 13 लाख रुपए की नगदी लूट ली गई। इस घटना से गुस्साए व्यापारियों ने आज सुबह पुलिस थाना के समक्ष धरना शुरू कर दिया। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर लुटेरों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।
पुलिस के अनुसार आढ़त के व्यापारी सौरभ अग्रवाल पुत्र मनसुखराम अग्रवाल ने रिपोर्ट दी कि वह बीती रात करीब नौ बजे अपनी दुकान से बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था। रास्ते में कार में सवार होकर आये तीन अज्ञात युवकों ने उसकी बाइक को रूकवा लिया। एक युवक ने उसकी कनपटी पर पिस्तोल तान दिया और रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गये। बैग में 12 लाख 80 हजार रुपए थे।
व्यापारी के साथ लूट की घटना का समाचार मिलने पर कस्बे के तमाम व्यापारी बीती रात ही घटनास्थल पर एकत्रित हो गये। थाना प्रभारी महेन्द्र दत्त शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर नाकाबंदी करवा दी गई थी, लेकिन लुटेरों का कोई पता नहीं चल पाया। इधर व्यापारियों ने आज पुलिस थाने के समक्ष धरना लगाते हुए लुटेरों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस के आला अधिकारी व्यापारियों से समझाइश कर रहे हैं।


No comments