Breaking News

पे्रमिका से मिलने आये युवक की पीट-पीट कर हत्या

- एक दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज
श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर कस्बे से लगते मुकलावा पुलिस थाना क्षेत्र के गांव 3 आरपीएम में रात के अंधेरे में अपनी पे्रमिका से मिलने आये युवक को पे्रमिका के परिजनों ने पकड़ लिया और लाठियों से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस आज रायसिंहनगर में शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।
पुलिस के अनुसार मृतक 30 वर्षीय हरजोत सिंह पुत्र कुलदीप ङ्क्षसह निवासी 3 आरपीएम था। मृतक के ताया के पुत्र संगा सिंह पुत्र नक्षत्र सिंह मजबी सिख ने रिपोर्ट दी कि उसके चाचा कुलदीप ङ्क्षसह के बेटे हरजोत सिंह का गांव में ही राम सिंह की पत्नी के पास आना-जाना था।
14 दिसम्बर की रात को रामसिंह की पत्नी ने हरजोत सिंह को अपने घर बुलाया। हरजोत सिंह अपनी पे्रमिका के घर आया, तो परिवार के लोगों ने उसे देख लिया और लाठियों से ताबड़तोड़ वार करके मरणासन्न कर दिया।
झगड़े का शोर सुन कर वह मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल हरजोत सिंह को श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। बुधवार को हरजोत की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया गया। जयपुर ले जाते वक्त रास्ते में सीकर के निकट हरजोत सिंह ने दम तोड़ दिया।
संगा ङ्क्षसह ने आरोप लगाया कि सतनाम सिंह, हरी सिंह, राम सिंह, सज्जन सिंह, गुरभगत सिंह, माड़ा सिंह, गुरदीप सिंह, अमन सिंह, श्रवण सिंह, हरमीत सिंह, पूर्ण ङ्क्षसह, रमेश सिंह ने लाठियों से हमला करके उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आज रायसिंहनगर के सरकारी अस्पताल में हरजोत सिंह का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

No comments