Breaking News

बॉर्डर पर घुसपैठ का प्रयास

चौकस जवानों को देख कर वापस भागे घुसपैठिए
घड़साना। भारत-पाक अन्तर्राष्ट्रीय सीमा पर रात के अंधेरे में घुसपैठ का प्रयास किया गया। बॉर्डर पर तैनात चौकस जवानों को देख कर पाक घुसेपैठियों को वापिस लौटना पड़ा। घटना दीपावली के दूसरे दिन 29 अक्टूबर की रात की है। बीएसएफ ने पुलिस थाना में पाक घुसपेठियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।
सीमा सुरक्षा बल अनूपगढ़ में तैनात एएसआई नजीमुद्दीन पुत्र मयुनुद्दीन ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि 29 अक्टूबर को सीवनी पोस्ट के पिलर नम्बर 376/2 के निकट पाकिस्तान की ओर से दो-तीन अज्ञात व्यक्तियों ने भारतीय सीमा  में तारबंदी क्रॉस करने का प्रयास किया। पाक घुसपेठिए, भारतीय जवानों को देख कर वापिस भाग गये। मौके पर दो-तीन लोगों के भारतीय सीमा में आने के निशान हैं।
पांवों के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने बीएसएफ की ओर से अज्ञात पाक घुसपेठियों के खिलाफ 13, 14 विदेशी एक्ट व 3 पासपोर्ट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमे की जांच उपनिरीक्षक रामप्रताप को सौंपी गई है।
बॉर्डर पर घुसपैठ का प्रयास होने की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी विजेन्द्र शीला भी मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने बीएसएफ के अधिकारियों से मामले की जानकारी ली।



No comments