Breaking News

निकाय चुनाव के बाद आवंटन पत्र जारी करेगा मंडी प्रशासन

- 7527 प्रति वर्ग फुट की दर से जमा करवानी होगी राशि
श्रीगंगानगर। नई धानमंडी स्थित एग्रो टे्रड टावर में ऑफिस आवंटन प्रस्ताव  को निदेशालय से हरी झंडी मिलने के बाद मंडी समिति प्रशासन आगामी तैयारियों में जुटेगा। निकाय चुनाव के बाद मंडी प्रशासन की ओर से लॉटरी से चयनित आवेदकों को आवंटन पत्र जारी किए जाएंगे।
कृषि उपज मंडी समिति (अनाज) सचिव लाजपतराय खुराना ने बताया कि जयपुर स्थित निदेशालय से एग्रो टे्रड टावर में ऑफिस आवंटन प्रस्तावों का अनुमोदन हो गया है। अब मंडी समिति की ओर से लॉटरी से चयनित आवेदकों को आवंटन पत्र जारी किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि निकाय चुनाव के बाद मंडी समिति द्वारा चयनित 59 आवेदकों को आवंटन पत्र जारी करेगी।
92 ऑफिस आवंटन के लिए 176 आवेदन आए थे। अलग-अलग श्रेणियों में आवेदकों की लॉटरी निकालने के बाद 59 आवेदकों को ऑफिस आवंटित कर दिए गए। सचिव खुराना ने बताया कि जिन आवेदकों को ऑफिस आवंटित किए गए हैं, अब उन्हें आवंटन राशि जमा करवाने के लिए पत्र जारी किए जाएंगे।
आवेदकों को राशि जमा करवाने केे लिए एक माह का समय दिया जाएगा। मंडी प्रशासन के अनुसार आवेदकों से 7527 रुपए प्रति वर्ग फुट की दर से आवंटन राशि जमा करवाई जाएगी। एग्रो ट्रेड टावर में निर्मित 62 ऑफिस 191.27 और 30 ऑफिस 205.91 वर्गफुट के हैं। ऑफिस साइज के अनुसार ही आवेदकोंं से राशि जमा करवाई जाएगी।


No comments