Breaking News

कोतवाली इलाके में फिर लूट

- चाय के खोखे में सो रहे अधेड़ के साथ आधी रात को वारदात
श्रीगंगानगर। कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में मारपीट व लूटपाट की घटनाओं का सिलसिला जारी है। शनिवार-रविवार की रात को तीन युवक चाय के खोखे पर सो रहे एक अधेड़ पर हमला करके उससे नगदी व मोबाइल फोन लूट कर ले गये। पदमपुर मार्ग पर एक सप्ताह में लूट की यह दूसरी वारदात है।
हमले में घायल लक्ष्मण गोदारा पुत्र मनीराम गोदारा निवासी वार्ड नम्बर 27, गली नम्बर 2, महावीर कॉलोनी ने पुलिस को दिए पर्चा बयान में बताया कि वह पदमपुर मार्ग पर जस्सा सिंह मार्ग टी प्वाइंट पर नहर किनारे चाय का खोखा चलाता है। रात को चोरी न हो जाये, इस कारण वह तम्बू तान कर वहीं पर सोता है। शनिवार-रविवार की रात करीब साढ़े 12 बजे खोखे से कुछ युवक छेड़छाड़ कर रहे थे। उसकी नींद खुल गई। उसने युवकों को ललकारा युवकों ने उस पर हमला कर दिया। हमलावर सेमी, काकू, दानिया ने मारपीट करके उससे 9700 रुपए की नगदी व मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गये। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
गौरतलब है कि तीन दिन पूर्व ब्लॉक एरिया में मोनालिसा गारमेंट के निकट स्कार्पियो सवार दो युवकों ने हाइटेक कम्प्यूटर सेंटर के संचालक विजय वर्मा व उसके भाई पर हमला करके नगदी छीन ली थी। पुलिस अभी तक हमलावरों को पकडऩे में विफल रही है।


No comments