Breaking News

छात्रा के घर घुसे शिक्षक को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

सादुलशहर। अपने स्कूल की छात्रा के घर घुसे एक शिक्षक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। शिक्षक ने मौके पर माफी मांग कर अपनी जान बचाई। लड़की के परिजनों द्वारा कोई रिपोर्ट नहीं देने पर पुलिस ने शिक्षक को फटकार लगा कर छोड़ दिया। शिक्षक से मारपीट करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
ग्रामीणों के अनुसार सादुलशहर में स्थित निजी स्कूल का एक शिक्षक रविवार रात को निकटवर्ती गांव में 16 वर्षीय छात्रा के घर दीवार फांद कर घुस गया। शिक्षक एक छात्र को मोटरसाइकिल पर लेकर इस गांव में आया था। रात को छात्रा के घर के बाहर छात्र को देख कर कुछ युवकों ने उससे पूछताछ की। बालक घबरा गया, तो उसने बताया कि वह शिक्षक के साथ यहां आया और शिक्षक इस घर में गया हुआ है। ग्रामीण युवकों ने शोर शराबा किया, तो वह बाहर आ गया। युवकों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट करनी शुरू कर दी। शिक्षक द्वारा घिनौनी हरकत करने पर उसे जमकर खरी खोटी सुनाई। इसके बाद ग्रामीणों ने शिक्षक को हनुमानगढ़ सदर पुलिस के हवाले कर दिया। लड़की के परिजन भी पुलिस थाने में पहुंच गये। उन्होंने दीपक वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने से इंकार कर दिया।
इस मामले के बारे में स्कूल प्रबंधक का कहना है कि यह शिक्षक व छात्रा का आपसी मामला है। इसमें स्कूल का कोई रोल नहीं है। छात्रा के परिजन पुलिस थाना में कानूनी कार्रवाई करवा सकते हैं।


No comments