Breaking News

रेलगाड़ी में पोस्त की तस्करी करते एक गिरफ्तार

रायसिंहनगर। जीआरपी के एक जवान ने बीती रात दिल्ली-सरायरोहिला ट्रेन में पोस्त की तस्करी करते एक व्यक्ति को दबोच लिया। तस्कर को पकडऩे के बाद जीआरपी को रात भर माथा पच्ची करनी पड़ी। इस मामले में मदद मांगने पर स्थानीय पुलिस ने हाथ पीछे खींच लिए।
जानकारी के अनुसार बीती रात दिल्ली-सरायरोहिला रेलगाड़ी में जीआरपी  का जवान रामकिशोर सवार था। उसे सूचना मिली कि गाड़ी में एक बैग में पोस्त  पड़ा है। सूचनाकर्ता ने तस्कर के हुलिए के बारे में भी जानकारी दी।
इस पर जवान ने पोस्त का बैग बरामद कर लिया और हुलिए के आधार पर तस्कर को भी दबोच लिया। तस्कर को बैग सहित रायसिंहनगर स्टेशन पर उतार लिया। इस पर तस्कर ने खुद को निर्दोष बताते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। किसी तरह से जवान तस्कर को लेकर पुलिस थाना में पहुंचा, तो पुलिस ने इलाका जीआरपी का होना बताते हुए मदद करने से इंकार कर दिया। इसके बाद तस्कर को पुन: रेलवे स्टेशन पर लाया गया। जीआरपी जवान रामकिशोर तस्कर को सूरतगढ़-श्रीगंगानगर रेलगाड़ी से बीती रात श्रीगंगानगर लाना चाहते थे, लेकिन तस्कर ने फिर हंगामा खड़ा कर दिया। अकेले होने के कारण उसे रेलगाड़ी से उतार कर स्टेशन पर ही निगरानी में रखा गया। रातभर यहां रखा और सुबह रतनगढ़ जीआरपी से एसआई उम्मेद सिंह यहां पहुंचे। इसके बाद आरोपी को पांच किलो पोस्त सहित गिरफ्तार करके मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

No comments