Breaking News

दोनों बेटों सहित विवाहिता द्वारा आत्महत्या करने का मामला

- जांच अधिकारी पीहर पक्ष के बयान दर्ज करने पहुंचे
केसरीसिंहपुर। अपने दो बच्चों सहित नहर में डूब कर आत्महत्या करने वाली विवाहिता के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी सीओ ग्रामीण ताराराम ने आज दोपहर मृतका के पीहर मिर्जेवाला पहुंच कर परिजनों के बयान दर्ज किए। इस मामले में मुख्य आरोपी मृतका के पति को पुलिस ने कल से ही राउण्डअप कर रखा है।
जानकारी के अनुसार 37 वर्षीय निशा पत्नी नवीन कुमार लूणा निवासी खाटलबाना बीते शनिवार को अपने सात वर्षीय पुत्र संचित व पांच वर्षीय बेटे लव्य के साथ मोपेड लेकर सुसराल से निकल गई थी। रविवार को केसरीसिंहपुर पुलिस थाना क्षेत्र में निशा व उसके पुत्र लव्य का शव व अगले दिन सात वर्षीय पुत्र संचित की लाश गजसिंहपुर पुलिस थाना क्षेत्र में नहर से बरामद हो गई थी।
इस घटना को लेकर मृतका के भाई राकेश अरोड़ा की रिपोर्ट पर हिन्दुमलकोट थाना पुलिस ने मृतका के पति नवीन कुमार, ससुर रमेश कुमार व सास हरदेवी निवासी खाटलबाना के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त करने व आत्महत्या के लिए दुष्पे्ररित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था।
जांच अधिकारी सीओ ग्रामीण ताराराम ने आज गांव मिर्जेवाला में पहुंच कर पीहर पक्ष के बयान दर्ज किए। पुलिस ने मृतका के पति नवीन कुमार को सोमवार रात से राउण्डअप कर रखा है, लेकिन आज दोपहर तक उसकी गिरफ्तारी प्रदर्शित नहीं हुई थी।


No comments