Breaking News

मर्ग के बाद अब हत्या का मुकदमा

- हरियाणा के युवक की गोगामेड़ी मेले में हुई थी मौत
हनुमानगढ़  (एसबीटी)। पिछले माह गोगामेड़ी मेलेे में आये हरियाणा के एक व्यक्ति की मौत होने पर अब मामला हत्या में दर्ज हुआ है। उस वक्त पुलिस ने शव की पहचान करने के बाद मर्ग दर्ज की है। अब मृतक के भाई ने कई जनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए गोगामेड़ी पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार मृतक 35 वर्षीय जयपाल पुत्र नाथीराम बाह्मण निवासी चोचड़ा पुलिस थाना असंध करनाल हरियाणा था। उसके भाई रामपाल ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया कि जयपाल सितम्बर में ओमप्रकाश पुत्र हरीकेश, मेरू पुत्र पालाराम, काला पुत्र लाल सिंह, अजमेरा पुत्र नेतराम, रामेश्वर पुत्र भुलाराम निवासी पंगाला असंध करनाल हरियाणा के साथ गोगामेड़ी मेले में आया था। यहां रुपयों के लेनदेन को लेकर आरोपियों ने उसके भाई जयपाल की हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि मेले के दौरान एक लाश बरामद हुई थी। शव को सरकारी अस्पताल में रखवाने के बाद तीन दिन बाद शव की पहचान जयपाल के रूप में हुई थी। उस वक्त मर्ग दर्ज करने के बाद पोस्टमार्टम करवाया गया था। परिजन शव लेकर करनाल चले गये थे। अब मृतक के भाई ने उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है।


No comments