Breaking News

रेडीमेड-टेलर शॉप में चोर घुसे, नगदी व कपड़े चुरा कर ले गये

- छत के रास्ते से आये चोर
श्रीगंगानगर। कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में चोरी व लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पूर्व में हुई वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों को पकडऩे में नाकाम कोतवाली पुलिस के इलाके स्वामी दयानंद मार्ग पर बीती रात एक दुकान में चोरी हो गई। अज्ञात चोर कपड़े व नगदी चुरा कर ले गये।
घटना की सूचना मिलने पर ड्यूटी ऑफिसर हवलदार रणवीर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि बीकानेर रेडीमेड व टेलर्स के संचालक आशु व सीताराम आज सुबह अपनी दुकान पर पहुंचे। ताले खोलने के बाद भीतर देखा कि कपड़े व अन्य सामान बिखरा हुआ था। सीढिय़ों के रास्ते पर लगा गेट खुला था। ऐसे में आशंका है कि अज्ञात चोर पीछे के रास्ते से पड़ौस के खाली प्लाट से दुकान में छत के रास्ते से घुसे। चोर सीढ़ी लगा कर पड़ौसी दुकान की छत पर उतरे।
दुकानदार आशु ने बताया कि दुकान से कुछ कपड़े गायब हैं। दराज में रखी नगदी भी गायब है। दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं, लेकिन चोरों ने दुकान में घुसते ही कैमरों का मुंह दूसरी तरफ कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना का निरीक्षण करने के बाद दुकानदार को रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। आज दोपहर समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज नहीं किया था। इसी थाना पुलिस ने 15 अक्टूबर को 52 लाख रुंंपए की धोखाधड़ी का मलाइदार मामला सामने आने पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया। तफ्तीश भी एसएचओ ने खुद के हवाले कर ली।


No comments