Breaking News

चेन लूटने वालों की पहचान करने में जुटी पुलिस

- मुख्य मार्गों पर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली
श्रीगंगानगर। जवाहरनगर पुलिस अग्रसेनगर में एक महिला के गले से सोने की चैन लुटने वाले दोनों युवकों की पहचान करने में जटी है। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से बाइक सवार दो संदिग्ध युवको के फुटेज मिले हैं। इनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।
जांच अधिकारी एसआई शंभूदयाल मीणा ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे 1115 अग्रसेननगर निवासी महेश अग्रवाल पुत्र रामदत्त अग्रवाल की पत्नी नीलम अग्रवाल के गले से सोने की चैन तोड़ ली गई थी। बाइक सवार दो युवकों ने वारदात को अंजाम दिया था।
इस इलाके में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से दो युवकों के फुटेज मिले हैं। इनकी पहचान के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। श्रीगंगानगर शहर में अनेक सीसीटीवी कैमरों में युवकों के फुटेज मिले हैं। अब इनके शहर से बाहर जाने की आशंका के चलते हनुमानगढ़ व अबोहर मार्ग पर पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। दोनों युवकों के नशेड़ी होने की आशंका के चलते इलाके में संदिग्ध युवकों की धरपकड़ का प्रयास किया जा रहा है।
गौरतलब है कि दशहरा दिन सुबह नीलम अग्रवाल अपने पोते को गोद में लेकर घर के बाहर गली में टहल रही थी। इसी दौरान वहां पहुंचे बाइक सवार दो युवकों में एक युवक बाइक से नीचे उतारा और पीछे से नीलम के गले से सोने की चैन तोड़ कर फरार हो गया।


No comments