Breaking News

ट्रक-टेम्पो में टक्कर, चार जने घायल, एक की हालत गंभीर

श्रीगंगानगर (एसबीटी)। हनुमानगढ़ मार्ग पर बालाजी धाम के निकट आज दोपहर ट्रक-टैम्पू की टक्कर में चार जने घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक गंभीर घायल को बीकानेर रेफर किया गया है।
सदर पुलिस के अनुसार हादसे में टैम्पू में सवार पुरानी आबादी पुराना डीटीओ ऑफिस के निकट रहने वाले बिजू टोमस पुत्र टोमस, 40 वर्षीय महेन्द्र पुत्र मदनलाल निवासी श्रीकरणपुर, गांव खाटलबाना निवासी 60 वर्षीय बंशीराम पुत्र निहालचंद व मोहनलाल को चोटें आई हैं। चारों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बंशीराम की हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया गया है। पुलिस घायलों के बयान दर्ज कर रही है। पुलिस ने बताया कि टैम्पू सवारियां लेकर हनुमानगढ़ मार्ग पर जा रहा था। ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि टैम्पू बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
टेम्पो को घसीटता ले गया ट्रक
श्रीगंगानगर (एसबीटी)। हनुमानगढ़ मार्ग पर सवारियों से भरे आ रहे टेम्पो में पीछे से ट्रक की टक्कर के बाद टेम्पो ट्रक में फंस गया और काफी दूर तक घसीटकर ले गया। इस हादसे को लेकर मौके पर अफरा-तफरी का माहोल बन गया।
आसपास के लोगों ने टेम्पो में फंसे घायलों को बाहर निकालकर एम्बूलेंस की मदद से अस्पताल में भेजा। पुलिस ने बताया कि टक्कर के बाद टेम्पो डिवाइडर पर चढ़ गया, जिससे इस मार्ग पर यातायात जाम हो गया। दोनों वाहनों को सड़क से अलग कर यातायात व्यवस्था बहाल कर दी गई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने इस घटना को लेकर कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया था।


No comments