Breaking News

हिमाचल की युवती श्रीगंगानगर में पीजी से बरामद

- फोन लोकेशन पर तलाशते हुए यहां पहुंची हिमाचल पुलिस
श्रीगंगानगर। हिमाचल प्रदेश से भागी एक युवती आज सुबह ब्लॉक एरिया में एक पीजी से बरामद हो गई। पुलिस ने युवती को अपने कब्जे में लिया और कोतवाली पुलिस थाना में पहुंची। यहां युवती से पूछताछ की जा रही है। एक ज्वैलर्स के बाहर पुलिस का जमावड़ा देख कर यहां लोगों की भीड़ जुट गई।
जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले की शयून्टा पुलिस चौकी एरिया से गत दिवस एक युवती लापता हो गई। हिमाचल पुलिस इस युवती की तलाश में जुटी हुई थी। उसके मोबाइल नम्बर की लोकेशन श्रीगंगानगर में आदर्श नगर पार्क के निकट स्थित एक ज्वैलर्स के निकट आई। इस पर शयून्टा पुलिस चौकी के एएसआई वीरेन्द्र सिंह व महिला हैड कांस्टेबल आज सुबह श्रीगंगानगर पहुंचे। हिमाचल पुलिस की सूचना पर कोतवाली पुलिस थाना से एएसआई महेन्द्र सिंह उनके साथ रवाना होकर फोन लोकेशन वाली जगह पहुंचे। पुलिस ने ज्वैलर्स के ऊपर बने पीजी व आसपास बने पीजी को खंगाला, लेकिन युवती वहां नहीं मिली। इसी दौरान कुछ ही दूरी पर स्थित साहू लैब के सामने बने एक पीजी में युवती मिल गई। हिमाचल पुलिस ने युवती से पूछताछ के बाद उसे हिरासत में ले लिया और कोतवाली पुलिस थाना में पहुंच गई। यहां पुलिस ने युवती से पूछताछ के बाद औपचारिता पूर्ण करने के बाद अपने साथ कोतवाली में रखा हुआ है। समाचार लिखे जाने तक हिमाचल प्रदेश पुलिस युवती के साथ कोतवाली में मौजूद थी।
कोतवाली पुलिस के एएसआई महेन्द्र सिंह ने बताया कि युवती ने ब्लॉक एरिया में स्थित पीजी में दो पहले ही एडमिशन लिया था। उसने अपनी आइडी देकर यहां पीजी में प्रवेश ले लिया। प्रारंभिक पूछताछ में उसके साथी किसी लड़के होने की बात सामने नहीं आई। युवती ने बताया कि वह यहां जॉब करने आई है। उसे कोई भगा कर नहीं लाया।


No comments