Breaking News

तस्करी की शराब से लदी पिकअप जीप पकड़ी

- दो युवक गिरफ्तार, 250 पेटी बरामद
श्रीगंगानगर। घमूड़वाली पुलिस ने मंगलवार शाम को नाकाबंदी के दौरान तस्करी की शराब लेकर जा रही पिकअप जीप पकड़ ली। पुलिस ने जीप में सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जीप से 250 पेटी देसी शराब बरामद हुई है।
एएसआई गुलाराम ने बताया कि रतनपुरा तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान पिकअप जीप को रोक कर तलाशी ली, तो उसमें 250 पेटी देसी शराब बरामद हुई। जीप में सवार 24 वर्षीय देवीलाल पुत्र किशनाराम नायक निवासी 10 आरबी (बी) पदमपुर व 40 वर्षीय विनोद पुत्र श्रवणराम नायक निवासी 10 आरबी (ए) पदमपुर को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज करके गजसिंहपुर पुलिस थाना प्रभारी समरवीर सिंह को जांच सौंपी गई है।
एएसआई गुलाराम ने बताया कि तस्करी की शराब सहित गिरफ्तार देवीलाल नायक रिड़मलसर के निकट स्थित गांव लालेवाला में स्थित शराब ठेका पर सेल्समैन है। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि वह अनूपगढ़ इलाके से पिकअप जीप में देसी शराब की पेटियां लेकर आये थे। शराब असली है या नकली, इसके बारे में एफएसएल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा। बरामद शराब के कुछ पव्वों पर श्रीगंगानगर शुगर मिल की सील थी, कुछ पर नहीं थी। ऐसे में शराब मिलावटी होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता। इस मामले में दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है।


No comments