Breaking News

मोहाली पुलिस ने श्रीगंगानगर के एक युवक को पकड़ा

- कार की खिड़कियों से अंग निकाल हुड़दंग करते हुए मां-बेटी को कुचला
- दो साथी फरार, तीनों आरोपी युवक श्रीगंगानगर के, सीसीटीवी फुटेज से हुई शिनाख्त
चंडीगढ़/श्रीगंगानगर। मोहाली में एक महिला और उसकी बेटी को जान से मारने की नीयत से कार की टक्कर मार देने के मामले में मोहाली पुलिस ने श्रीगंगानगर के तीन युवकों को आरोपी माना है। मोहाली पुलिस ने इस मामले में श्रीगंगानगर निवासी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके दो साथियों की तलाश की जा रही है।
मोहाली में यह घटना 29 अगस्त की सुबह हुई थी। इस घटना में दविदर कौर (53) व उनकी बेटी कृतिका सिंह (25) निवासी फेज-9 मोहाली गंभीर रूप से घायल हो गई थीं, जिन्हें पीजीआइ में भर्ती करवाया था।
मोहाली पुलिस ने इस मामले में पहले अज्ञात युवकों के खिलाफ आइपीसी की धारा 307, 323 व 325 के तहत मामला दर्ज किया था। परंतु मौका-ए-वारदात पर मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान कर ली गई है। युवकों की पहचान मुकुल नागपाल (21) निवासी श्रीगंगानगर, साहिल कालड़ा निवासी जवाहर नगर श्रीगंगानगर व गगन अरोड़ा निवासी एसएसबी रोड श्रीगंगानगर के रूप में हुई है।
मोहाली पुलिस के अनुसार श्रीगंगानगर के इन तीनों युवकों को इस मामले में नामजद कर मुकुल नागपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके साथी साहिल एवं गगन अभी फरार हंै। उनकी तलाश की जा रही है।
पुलिस ने मुकुल नागपाल को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।
उल्लेखनीय है कि एजुकेशन डिपार्टमेंट में सीनियर असिस्टेंट दविदर कौर अपनी फेज-7 स्थित मां के घर पर गई थी। अगली सुबह 6 बजे उनकी बेटी कृतिका अपनी मां को नानी के घर से वापिस ला रही थी। फेज-7 लाइट प्वाइंट पर डॉल्फिन चौक की ओर से रही तेज रफ्तार सफेद रंग की आई 20 कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया था कि गाडी की खिड़कियों पर बैठकर कुछ युवक हुड़दंग कर रहे हैं। हादसे में दविदर कौर की दोनों टांगें टूट गई थीं, गर्दन में दो फ्रेक्चर और स्पाइन में भी गंभीर इंजरी हुई थी। वहीं उनकी बेटी को भी गंभीर चोटें लगी थी।


No comments