Breaking News

बहन को भगाने में मदद की, तो कर दिया पत्नी का कत्ल

- दोनों भाई राउण्डअप, पूछताछ जारी
हनुमानगढ़। टाउन पुलिस थाना क्षेत्र के कोहलां फार्म में पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति की बहन को किसी युवक के साथ भगाने में मदद करने पर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया गया था। आरोपी ने पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में यह खुलासा किया है। हत्या के आरोप में दोनों भाईयों को राउण्डअप करके पूछताछ की जा रही है। शाम तक इनकी गिरफ्तारी संभव है।
जांच अधिकारी एसआई अनिल चिंदा ने बताया कि 25 वर्षीय कमला पत्नी वकील सिंह बाजीगर निवासी रामसरा की लाश बुधवार को कोहलां फार्म से बरामद हुई थी। कमला का सिर धड़ से अलग था। अभी तक की जांच पड़ताल में सामने आया कि पति वकील बाजीगर ने अपने भाई सोनू के साथ मिल कर पत्नी कमला की हत्या कर दी। दोनों भाई कमला को बाइक पर बैठा कर कोहलां फार्म में ले गये। वहां गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद कापे से सिर को धड़ से अलग कर दिया और खड्डा खोद कर शव दबा दिया। मृतका के पिता गुरमुख सिंह बाजीगर निवासी एक बी छोटी श्रीगंगानगर की रिपोर्ट पर कमला की हत्या करने के आरोप में पति वकील सिंह, वकील के भाई सोनू, पालीराम, मां मुखत्यार कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी वकील सिंह व सोनू को राउण्डअप कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
जांच अधिकारी के अनुसार वकील सिंह ने पूछताछ में बताया है कि करीब आठ माह पूर्व उसकी बहन किसी युवक के साथ भाग गई थी। कमला ने बहन को भगाने में सहयोग किया था। जांच अधिकारी ने बताया कि वकील सिंह की बातों पर अभी पुलिस को संदेह है। उससे अन्य कारणों के बारे में पूछताछ की जा रही है। टाउन के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद कमला का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। कमला के आठ माह का पुत्र भी है।


No comments