Breaking News

पुरानी आबादी में साढ़े पन्द्रह लाख रुपए लूट का सुराग नहीं

- कई संदिग्ध युवकों की धरपकड़ शुरू
श्रीगंगानगर (एसबीटी)। पुरानी आबादी ग्रीन पार्क के निकट  मंगलवार को दिहाड़े बाइक सवार एक युवक की आंखों में मिर्च डाल कर साढ़े 15 लाख रुपए की नगदी लूटने वालों के बारे में पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में मिली फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।
जानकारी के अनुसार लूट की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुरानी आबादी थाना पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंंगाली, तो बिना नम्बरी स्पलेंडर बाइक पर हैलमेट लगाये व नकाब पहने दो युवक कैद हुए हैं। पुलिस इनकी कदकाठी के आधार पर पहचान करने का प्रयास कर रही है।
पुलिस ने पुरानी आबादी के कई संदिग्ध युवकों की भी तलाश कर रही है। आशंका है कि लूट की वारदात करने वाले दोनों युवक पुरानी आबादी क्षेत्र के हो सकते हैं। माना जा रहा है कि वारदात करने वाले दोनों युवक गौरव नायक के बारे में अहम जानकारी रखते होंगे। उन्हें बड़ी नगदी व रास्तों के बारे में जानकारी रही होगी। शराब ठेकों की बिक्री की बड़ी रकम बाइक पर लेकर जाना गौरव के लिए जोखिम भरा साबित हुआ।
गौरतलब है कि पुलिस ने शराब ठेकेदार पे्रम नायक के पुत्र गौरव नायक की रिपोर्ट पर अज्ञात दो युवकों के खिलाफ 15 लाख रुपए की नगदी लूटने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। जांच थाना प्रभारी को सौंपी गई है।


No comments