Breaking News

आपने बहुत मेहनत कर ली है, अब आपकी सेवा की जरूरत नहीं

- निवर्तमान पार्षदों के कार्यकाल को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैसेज
श्रीगंगानगर। वर्तमान पार्षदों से निवेदन है कि आने वाला नगर निकाय चुनाव न लड़ें। पांच साल आप ने ऐश कर ली है और शहर का बेड़ा गर्क कर दिया है।
नगर परिषद का यह बोर्ड सबसे बेकार बोर्ड के नाम से जाना जाएगा। पांच साल में शहर गर्त में चला गया है। आप सभी पार्षदों का धन्यवाद! आपने बहुत मेहनत कर ली है। अब आपकी सेवा की जरूरत नहीं है।
कृपया नए लोगों को मौका दें और आप बिना पार्षद बने वार्ड की, जनता की सेवा करें। धन्यवाद
यह वह संदेश (मैसेज) है, जो पिछले कुछ दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अलग- अलग नम्बरों से वट्सऐप पर चल रहे इस मैसेज में काफी कुछ सही भी है। बीते पांच वर्ष में शहर के क्या हालात रहे। लोगों की कितनी सुनी गई? शहर की सफाई व्यवस्था पार्षदों-ठेकेदारों की पार्टनरशिप के चलते लूट-खसोट का जरिया बना रही। कचरा सड़कों पर व नाले नालियां ओवरफ्लो रहे। काम किए बना सफाई के नाम पर खजाना खाली होता रहा। इन सबके लिए दोष तो निवर्तमान बोर्ड को ही दिया जाएगा। जो कुछ पिछले सालों में शहर की जनता ने झेला है। उसी से पीडि़त कुछ लोग सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन को आगाह कर रहे हैं कि जो गलती पूर्व में हुई, उसे नहीं दोहराएं। यदि आपका निवर्तमान पार्षद काम करवाने में नाकाम रहा, केवल अपना हित देखता रहा है, तो ऐसे व्यक्ति को पुन: पार्षद बनाने से अच्छा है किसी साफ छवि वाले को मौका दिया जाए।


No comments