Breaking News

पुरानी आबादी में 15 लाख रुपए की लूट

- बाइक सवार युवक की आंखों में मिर्च डाल कर दिया वारदात को अंजाम
श्रीगंगानगर। जिला मुख्यालय पर पुरानी आबादी ग्रीन पार्क के निकट आज दिन दिहाड़े बाइक सवार एक युवक की आंखों में मिर्च डाल कर 15 लाख रुपए की नगदी लूट ली गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया। यह घटना पूर्व पार्षद एवं शराब व्यवसायी प्रेम नायक के पुत्र के साथ हुई।
जानकारी के अनुसार पुरानी आबादी निवासी गौरव नायक पुत्र पे्रम नायक आज दोपहर करीब सवार एक बजे उधम सिंह चौक से ग्रीन पार्क की तरफ बाइक पर 15 लाख रुपए की नगदी लेकर जा रहा था। गौरव ने रुपयों से भरा बैग बाइक पर आगे रखा हुआ था। गौरव नायक जैसे ही ग्रीन पार्क के पास पहुंचा, तो पीछे से आये स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने गौरव की आंखों में मिर्च पाउडर फैंक दिया।
पल भर में अज्ञात युवक रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गये। युवक का शोर शराबा सुन कर आसपास के लोग एकत्रित हो गये। लोगों ने गौरव को संभाला और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर एएसआई भरतप्रसाद व पुलिस का गश्ती दल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करवाई, लेकिन लुटेरों का कोई पता नहीं चल पाया।
एएसआई भरतप्रसाद ने बताया कि पूर्व पार्षद प्रेम नायक का पुत्र गौरव नायक शराब ठेकों से नगदी लेकर घर की तरफ जा रहा था। इलाके सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। अभी मौके पर हैं। बैग में 15 लाख रुपए की नगदी थी या कम राशि थी। इस बारे में तस्दीक की जा रही है। गौरतलब है कि ग्रीन पार्क व जनता ट्रक यूनियन पुलिया पर शराबियों व नशेडिय़ों का जमावड़ा रहता है। आशंका है कि अज्ञात युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले रैकी की होगी।
उधर पूर्व पार्षद प्रेम नायक का कहना है कि वह चिंतपूर्णी जा रहे थे रास्ते में ही उन्हें इस घटना की जानकारी मिली है। अब वे बीच रास्ते ही वापस श्रीगंगानगर आ रहे हैं।

No comments