Breaking News

वीडियो वायरल करने वाली युवती को तलाश रही है पुलिस

- घर से गायब, मोबाइल स्विच ऑफ
श्रीगंगानगर (एसबीटी)। अपने पति के जुल्मो-सितम से तंग होकर अपनी दर्द भरी दास्तां के बारे में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाली पीडि़ता को अब महिला पुलिस तलाश कर रही है। पीडि़ता का परिवाद जांच के लिए महिला पुलिस थाना में पहुंचा है, लेकिन पुलिस का पीडि़ता से सम्पर्क नहीं होने पर जांच एक कदम भी आगे नहीं बढ़ पाई।
महिला थाना पुलिस ने बताया कि पीडि़ता ने 16 सितम्बर को एसपी को परिवाद देकर अपने पति व पिता के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी। यह परिवाद जांच के लिए थाने में पहुंचा। पुलिस ने पीडि़ता के मोबाइल पर कई बार सम्पर्क किया, लेकिन फोन बंद आ रहा है। पीडि़ता के बारे में जानकारी लेने के लिए उसे पिता को भी तलब किया गया, लेकिन उसने भी पीडि़ता के बारे में जानकारी होने से इंकार कर दिया। पिता ने बताया कि पीडि़ता के लापता होने पर उसने कोतवाली पुलिस थाना में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई है।
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पीडि़ता करीब एक वर्ष से पति  से अलग अपने पिता के घर रहती थी। वह श्रीगंगानगर में मोबाइल सेवा प्रदाता कम्पनी में काम करती थी। गांव से रोजाना आना-जाना करती थी। इसी बीच उसने एसपी को पति व पिता के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए परिवाद दिया और गायब हो गई। वायरल वीडियो में पीडि़ता ने पति व पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए यह भी कहा था कि वह मिसिंग नहीं है। राष्ट्रीय महिला आयोग दिल्ली में शिकायत दर्ज करवाने आई है। इसके बाद से उसका मोबाइल फोन बंद है।


No comments