Breaking News

हथियार तस्कर अमीन होगा श्रीगंगानगर पुलिस की हिरासत में

- प्रोडक्शन वारंट पर श्रीगंगानगर लाया जाएगा अमीन को
श्रीगंगानगर। फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट बनाकर आपात पैरोल हासिल कर श्रीगंगानगर जेल से फरार होने वाला राजस्थान का सबसे बड़ा हथियार तस्कर अमीन अब जल्द ही श्रीगंगानगर पुलिस की हिरासत में होगा। श्रीगंगानगर कोतवाली पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर यहां लाने की तैयारी में है।
बीकानेर जिले के रामकिशन सियाग हत्याकांड में सजायाफ्ता हथियार तस्कर अमीन अपने बेटे के नाम फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट सर्टिफिकेट बना कर आपात पैरोल हासिल कर 20 फरवरी को श्रीगंगानगर जेल से छूटा था। उसे 26 फरवरी को शाम पांच बजे तक वापस जेल पहुंचना था, लेकिन वह फरार हो गया। बीकानेर पुलिस ने बीकानेर पुलिस ने राजस्थान के टॉप-10 अपराधियों में शामिल अमीन को बीकानेर में ही रामपुरा बस्ती में गोपाल धोबी के घर से पकड़ा था। उनसे एक पिस्टल और 20 जिंदा कारतूस बरामद होने पर नया शहर थाने में मुकदमा दर्ज कर रिमांड पर लिया गया। रिमांड अवधि खत्म होने पर शनिवार को कोर्ट में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।
अमीन के खिलाफ श्रीगंगानगर कोतवाली पुलिस थाने में पैरोल से फरार होने का मुकदमा दर्ज है। कोतवाली पुलिस अमीन को बीकानेर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाएगी। कोतवाली पुलिस इस बात की तस्दीक करेगी कि फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट पर पैरोल कैसे हासिल कर लिया। पूछताछ के दौरान अमीन से उसके साथियों, अवैध हथियार और फरारी में सहयोग करने वालों की जानकारी मिली है।


No comments