Breaking News

सूरतगढ़ धानमंडी में आग, भारी नुकसान

- मौके पर इक_े हुए व्यापारी, कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया
श्रीगंगानगर। सूरतगढ़ नई धानमंडी में आज मित्तल आयरन स्टोर में अचानक आग लग गई, जिस कारण यहां अफरा-तफरी मच गई। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। इससे पहले लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक दुकान में रखा सामान जल चुका था। इससे दुकानदार को भारी नुकसान पहुंचा है। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के प्रयास किए, जोकि सफल रहे।
लोगों का कहना है कि दुकान मालिक और उसके बेटे ने भागकर अपनी जान बचाई। मंडी में आग बुझाने का संयंत्र नकारा पड़ा है। मंडी में नरमा-कपास के सीजन में इस तरह की घटना में काबू पाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं है। इसको लेकर व्यापारियों में काफी रोष व्याप्त है। व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपक भाटिया, सचिव मनोज सोमानी ने मंडी समिति द्वारा बनाए गए टैंक और अग्नि संयंत्र नकारा होने पर रोष प्रकट किया।
उल्लेखनीय है कि कई दिन पूर्व व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने एसडीएम को पत्र लिखा था कि धानमंडी में कुछ व्यापारी धानमंडी के कार्य के अलावा अन्य सामान विक्रय हेतू रखते हैं, जोकि सही नहीं है। इससे कभी भी कोई दुर्घटना हो सकती है। इस कारण काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है।


No comments