Breaking News

सैम्पलिंग के समय व्यापारियों को परेशान न करे स्वास्थ्य विभाग

- संयुक्त व्यापार मंडल ने सीएमएचओ को सौंपा ज्ञापन
श्रीगंगानगर। सैम्पलिंग के समय व्यापारियों को परेशान नहीं करने की मांग को लेकर संयुक्त व्यापार मंडल ने बुधवार को सीएमएचओ डॉ. गिरधारी लाल को ज्ञापन सौंपा। सीएमएचओ ने इस बारे आवश्यक कार्रवाई के लिए व्यापारियों को आश्वस्त किया है।
संयुक्त व्यापार मंडल अध्यक्ष तरसेम गुप्ता ने सीएमएचओ को सौंपे ज्ञापन में बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा समय-समय पर व्यापारियों की दुकानों से लिए जा रहे सैम्पलिंग व नमूनों का संस्था विरोध नहीं करती, लेकिन सैम्पलिंग के दौरान व्यापारी को अनावश्यक परेशान करने और जांच से पहले ही दोषी करार देना सही नहीं है। इससे व्यापारी की छवि प्रभावित होती है।
इस दौरान व्यापारियों ने ज्ञापन सौंप विभाग से श्रीगंगानगर में 2004 से बंद लैबोरेट्री को शुरु करने, सैम्पलिंग के दौरान संबंधित संस्था पदाधिकारी को मौके पर बुलाने, जांच से पहले दोषी करार नहीं देने, व्यापारी के माल को बिना वजह सीज नहीं करने और जांच रिपोर्ट आने तक व्यापारी के खिलाफ अनावश्यक प्रचार नहीं करने की मांग की।
इस अवसर पर तरसेम गुप्ता, कृष्ण मील, लोकेश मनचंदा, राधेश्याम मित्तल, रमेश गर्ग, दयाल स्वामी, सुरेन्द्र चौधरी, किशनलाल जसूजा, यशपाल गुप्ता, हरिओम लूथरा, नरेश सेतिया, ललित शर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे।


No comments