Breaking News

बीस लाख की शराब से लदा ट्रक पकड़ा

- सेब की पेटियों की नीचे छुपा था शराब का जखीरा
बीकानेर। गजनेर पुलिस ने आज अल सुबह जैसलमेर मार्ग पर नाकाबंदी के दौरान तस्करी की शराब से लदा ट्रक पकड़ लिया। शराब की कीमत करीब बीस लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने शराब तस्करी के ट्रक को एस्कोर्ट कर रही कार में सवार चार युवकों को भी दबोच लिया। शराब का ट्रक हरियाणा से गुजरात जा रहा था।
कांस्टेबल रामकुमार भादू की सूचना पर पुलिस ने नेशनल हाइवे संख्या 11 पर कोडमदेसर फांटा के निकट आज सुबह नाकाबंदी के दौरान ट्रक नम्बर एचआर 57-ए-6011 को रूकवाया। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली, तो उसमें सेब की पेटियों के नीचे हरियाणा निर्मित अंगे्रजी शराब की पेटिया का जखीरा बरामद हुआ। ट्रक से 2800 पेटी शराब बरामद हुई। पुलिस ने ट्रक राजेन्द्र कुमार पुत्र अशोक कुमार बंसल निवासी वार्ड नम्बर 11 बस स्टेण्ड के पास ऐलनाबाद सिरसा व संदीप कुमार पुत्र कृष्णलाल अरोड़ा निवासी वार्ड नम्बर 1 टिब्बी अड्डे के पास ऐलनाबाद सिरसा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शराब से लदे ट्रक को एस्कोर्ट कर रही कार को भी पकड़ लिया। कार में सवार मुकेश कुमार पुत्र पे्रम कुमार जाट निवासी चक 4 एनडीआर मेहरवाला टिब्बी हनुमानगढ़ व इसी गांव के महेन्द्र पुत्र भागीरथ जाट, अनिल कुमार पुत्र मांगीलाल स्वामी निवासी जोड़ी भालेरी चूरू व इसी गांव के विनोद कुमार पुत्र उदाराम जाट को गिरफ्तार कर लिया। शराब की पेटियों के ऊपर सेब की 350 पेटियां लदी हुई थी। सेब व शराब की पेटिया उतारने के लिए पुलिस को मजदूर बुलाने पड़े।
पुलिस ने बताया कि शराब तस्करों ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि वह हरियाणा से तस्करी की शराब को गुजरात लेकर जा रहे थे। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। शराब तस्करों से हरियाणा से शराब की सप्लाई देने वालों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।


No comments