Breaking News

वारदात की फिराक में थे युवक, दो जने गिरफ्तार

- शातिर बदमाश मौके से फरार, हाइवे पर होटल किराये पर ले रखा था
हनुमानगढ़। पल्लू पुलिस ने बीती रात दो बदमाशों को हथियारों सहित दबोच लिया। इनका एक साथी शातिर बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।
थानाधिकारी कैलाश प्रसाद ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बीती रात करीब एक बजे मेगा हाइवे पर स्थित होटल मिलन पर दबिश दी। पुलिस को देख कर एक युवक मौके से फरार हो गया, जबकि मौके से कपिल जाट पुत्र राजेन्द्र जाट निवासी खारिया पुलिस थाना राणियां सिरसा हरियाणा व आजाद उर्फ शोभित पुत्र राजेन्द्र जाट निवासी नुकेरां पुलिस थाना संगरिया हनुमानगढ़ को गिरफ्तार करके इनके कब्जा से एक देसी पिस्तौल व एक जिन्दा कारतूस बरामद किया। फरार हुए युवक की पहचान नरेश भादू निवासी तलवाड़ा के रूप में हुई है। नरेश भादू मर्डर के मामले में जमानत पर था, लेकिन फिर वह कभी अदालत में तारीखपेशी पर हाजिर नहीं हुआ। उसकी जमानत जब्त है।
थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से फरार नरेश भादू गैंग का मुखिया है। नरेश भादू व कपिल जाट ने मेगा हाइवे पर मिलन होटल-ढ़ाबा को किराये पर ले रखा है। यह होटल किसी ८ शेष ञ्च 2 पर
रिटायर थानेदार का है। कई महीनों से नरेश भादू व कपिल जाट ने होटल मालिक को किराया भी नहीं दिया। दोनों आरोपी अब यह होटल आजाद उर्फ शोभित को देने वाले थे। आजाद उर्फ शोभित बीती रात दोनों आरोपियों के साथ होटल पर आया था। इसी बीच पुलिस को सूचना मिल गई। पुलिस ने दो जनों को दबोच लिया, लेकिन मुख्य अपराधी नरेश भादू निकल गया। उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। उसके पकड़े जाने पर बड़े खुलासे होने की संभावना है। बरहाल कपिल जाट व आजाद जाट से पूछताछ चल रही है। दोनों पर आम्र्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।


No comments