Breaking News

नशे के लिए रुपए नहीं दिए, तो महिला के पेट में चाकू घुसेड़ दिया

- पति की मौत के बाद नशेड़ी के साथ बतौर पत्नी रहती थी
श्रीगंगानगर। पति की मौत के बाद जिसे सहारा समझ कर अपनाया, उसी व्यक्ति ने नशे के लिए रुपए नहीं देने पर पेट में चाकू घुसेड़ दिया। घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने महिला के पर्चा बयान पर उसके कथित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
पुरानी आबादी पुलिस के अनुसार चाकूूू के वार से घायल सुमन राठौड़ पत्नी स्व. भंवरलाल नायक निवासी गजङ्क्षसहपुर हाल निवासी चांदनी चौक पुरानी आबादी ने पर्चा बयान में बताया कि करीब 15 वर्ष पूर्व उसके पति की मौत हो गई। उसके दो बच्चे हैं। पति की मौत के बाद वह अकेली पड़ गई।
करीब पांच वर्ष पूर्व उसकी जान पहचान वार्ड नम्बर 4 पुरानी आबादी निवासी सुनील सोनी पुत्र मैनपाल सोनी से हुई। करीब पांच वर्ष से वह सुनील सोनी के साथ वार्ड नम्बर 4 बावरी मौहल्ला में बतौर पत्नी रहने लगी। सुनील सोनी नशा करने का आदी है। बुधवार शाम को सुनील सोनी ने उससे नशा करने के लिए रुपए मांगे, उसने रुपए देने से इंकार कर दिया और सुनील सोनी उससे मारपीट करने लगा। वह गली में भागी तो सुनील सोनी ने उसके पेट में चाकू घुसेड़ दिया। वह बुरी तरह से घायल हो गई। सुनील उससे 3500 रुपए छीन लिए। मुकदमे की जांच हवलदार रणवीर सिंह को सौंपी गई है।


No comments