Breaking News

घर से निकले युवक की लाश नहर से बरामद

श्रीगंगानगर (एसबीटी)। दो दिन पूर्व अपने घर से बहन के साथ निकले युवक ने नहर में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। परिजन दो दिनों से युवक की तलाश में जुटे हुए थे। सदर पुलिस ने आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
एसआई इन्द्र सिंह ने बताया कि गुरूवार शाम को 7 एलएनपी ख्यालीवाला के निकट 6 मासी नहर में एक युवक की लाश होने की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला और सरकारी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया। नहर में युवक की लाश होने की सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल में पहुंचे और शव की पहचान 22 वर्षीय प्रवीण दावड़ा पुत्र कालूराम दावड़ा निवासी वार्ड नम्बर 8 पुरानी आबादी के रूप में की। प्रवीण दावड़ा के भाई हैप्पी दावड़ा निवासी वार्ड नम्बर 3 पुरानी आबादी ने पुलिस को बताया कि प्रवीण दावड़ा के लापता होने पर उन्होंने कोतवाली पुलिस थाना में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।
एसआई इन्द्र सिंह ने बताया कि परिजनों से बातचीत में जानकारी मिली कि प्रवीण दावड़ा के पिता का निधन होने के बाद मां किसी अन्य के साथ रहने लगी। प्रवीण का भाई हैप्पी वार्ड नम्बर3 में रहता है, जबकि प्रवीण वार्ड नम्बर 8 में अपनी बहन के साथ रहता था। प्रवीण किसी निजी दुकान पर काम करता था। उसकी बहन भी किसी दुकान पर काम करती है। 21 अगस्त को अपनी बहन को मोटरसाइकिल पर साथ लेकर घर से निकला था। बहन को उसकी दुकान पर छोड़ दिया। इसके बाद से उसका फोन बंद जा रहा था। गुरूवार को नहर में मिली लाश की पहचान प्रवीण दावड़ा के रूप में हुई।
आशंका है कि प्रवीण दावड़ा ने नहर में कूद कर जान दे दी। मृतक के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि प्रवीण चार-पांच दिनों से मानसिक रूप से परेशान दिख रहा था, लेकिन इस परेशानी के बारे में उसने किसी को कुछ नहीं बताया।


No comments