Breaking News

सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप

- चारों थानों में कार्रवाई के लिए दिया परिवाद
श्रीगंगानगर। वाट्सएप के अग्नि पथ ग्रुप पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने की कथित पोस्ट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर शहर के चारों थानों में परिवाद दिया गया है। हालांकि पुलिस ने इस परिवाद पर अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया है।
बिहाणी शिक्षा न्यास के अध्यक्ष जयदीप बिहाणी ने कोतवाली पुलिस थाना में दिए परिवाद में बताया है कि वह वाट्सएप पर अग्निपथ ग्रुप से जुड़े हुए हैं। इस ग्रुप में 227 सदस्यों में एक सदस्य किशन खारीवाल भी है। किशन खारीवाल ने 25 अगस्त सुबह 6:30 बजे धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली एक पोस्ट वायरल कर दी। इस पोस्ट में देवी देवताओं द्वारा रखे जाने वाले शस्त्रों के बारे में किशन खारीवाल ने टिप्पणी की है। इससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। श्री बिहाणी ने कोतवाली पुलिस से किशन खारीवाला पुत्र गौरीशंकर खारीवाल निवासी गोल बाजार के खिलाफ साइबर एक्ट में मामला दर्ज करने की मांग की है।
गौरतलब है कि इसी पोस्ट को लेकर चार अन्य लोगों ने भी जवाहरनगर, सदर व पुरानी आबादी पुलिस थाना में किशन खारीवाल के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के मामले में मामला दर्ज करने की मांग की गई है।
उधर किशन खारीवाल का कहना है कि मैं खुद परमपिता परमात्मा को मानने वाला पूजा पाठ करने वाला आदमी हूं इस प्रकार की अगर कोई बात हुई है तो मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है ना ही मेरे द्वारा की गई है अगर घर पर आए किसी मेहमान या छोटे बच्चे ने कोई मेरे मोबाइल से छेड़छाड़ कर ली हो तो मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है।


No comments