Breaking News

दो सप्ताह में चेन स्नेचिंग की तीसरी घटना

- झपटमारों को तलाशना तो दूर, मुकदमा तक दर्ज नहीं करती कोतवाली पुलिस
श्रीगंगानगर। कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में एल ब्लॉक हनुमान मंदिर एरिया में बीती दो सप्ताह में महिलाओं के गले से सोने की चैन झपटने व झपटने के प्रयास की तीन वारदातें हो चुकी हैं। पुलिस झपटमारों की तलाश करना तो दूर मुकदमा तक दर्ज नहीं करती। बीती रात हुई घटना का कोतवाली पुलिस ने आज दोपहर तक मुकदमा दर्ज नहीं किया।
जानकारी के अनुसार वेलकम विहार निवासी श्यामलाल चुघ की पत्नी नीता चुघ बीती रात जी ब्लॉक गुरूद्वारा से वापस घर पैदल लौट रही थी। एल ब्लॉक हनुमान मंदिर के पीछे 86 एल ब्लॉक के आगे से गुजर रही थी कि पीछे से बाइक पर सवार दो युवकों में से एक युवक ने नीता चुघ के गले से सोने की चैन तोड़ ली और फरार हो गये। यह वारदात विकेश सेतिया के निवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गइ। नीता चुघ अपने पति श्यामलाल के साथ कोतवाली पुलिस थाना में पहुंची। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली।
कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में ही 16 अगस्त को ही विकेश सेतिया के घर 86 एल ब्लॉक के आगे स्कूटी सवार एक महिला के गले से दो बाइक सवार युवकों ने चैन झपटने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो सके। झपटमारने पर सोने की चैन गले से टूट तो गई, लेकिन स्कूटी के साइड शीशे में फंस कर रह गई।
झपटमार चैन ले जाने में सफल नहीं हो पाये। यह वारदात भी सीसीटीवी कैमरे में कैद है। चैन बच जाने पर स्कूटी सवार महिला कुछ पल रूकी, फिर चल गई। उसे पता था कि पुलिस को सूचना देने पर क्या हासिल होने वाला है। इस वारदात का भी पुलिस थाने में कोई मुकदमा दर्ज नहीं है।
कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व हनुमान मंदिर के निकट पैदल हा रही एक महिला के गले से सोने की चैन तोड़ ली गई थी। बाइक सवार दो युवकों में से पीछे बैठे एक युवक ने चैन झपटी और फरार हो गये। महिलाओं के गले से लगातार चैन तोडऩे की घटनाओं में महिलाएं दशहत में है। वह अकेली घर से निकलने पर भयभीत होने लगी है। दो सप्ताह में अकेले कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में महिलाओं के गले से सोने की चैन तोडऩे की तीन घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।


No comments