Breaking News

श्रीगंगानगर से लापता पुस्तक विक्रेता पंजाब में मिला

- जेब से नगदी गायब
श्रीगंगानगर। पुरानी आबादी के लीला चौक स्थित अपने घर से दुकान के लिए निकला पुस्तक विक्रेता लापता हो गया। वह पंजाब के मलोट में सुरक्षित मिल गया, लेकिन वह वहां कैसे पहुंचा और उसकी जेब में रखी नगदी कहां गायब हो गई। उसे पता नहीं है। परिजन पुस्तक विक्रेता को लेकर अबोहर में आ गये हैं।
जानकारी के अनुसार लीला चौक के निकट रहने वाला 50 वर्षीय पवन अग्रवाल संतोषी माता मंदिर रोड़ पर पुस्तक भण्डार के नाम से दुकान करता है।
बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे घर से खाना खाने के बाद पवन अग्रवाल दुकान के लिए रवाना हो गया, लेकिन वह दुकान पर नहीं पहुंचा। परिजनों ने पुरानी आबादी पुलिस थाना में सूचना देते हुए तलाश शुरू की, तो वह बस स्टेण्ड के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में पंजाब बसों वाली साइड में दिखाई दिया। परिजन उसकी तलाश करते रहे।
आज सुबह पंजाब के मलोट से पवन अग्रवाल के भाई के पास फोन आया और बताया कि पवन अग्रवाल यहां उनके पास है। भाई ने फोन करने वाले शख्स से आग्रह किया कि वह श्रीगंगानगर से रवाना हो रहे हैं।
पवन को अपने पास ही रखना। आज सुबह परिजनों को पवन अग्रवाल मिल गया। पवन का एक भाई अबोहर में निवास करता है।
उसे मलोट से अबोहर में अपने भाई के घर लाया गया है। पवन अग्रवाल श्रीगंगानगर से मलोट कैसे पहुंचा और उसकी जेब से करीब दस हजार रुपए की नगदी कहां गायब हो गई। उसे जानकारी नहीं है। वह ठीक से कुछ भी बता नहीं पा रहा है। इधर पुरानी आबादी पुलिस ने पवन अग्रवाल के लापता होने पर गुमशुदगी दर्ज करने से इंकार किया है।


No comments