Breaking News

निजी स्कूल की बस खाले में पलटी, सभी बच्चे सुरक्षित

लालगढ़। गांव 13 चक-सुन्दरपुरा के बीच आज सुबह निजी स्कूल की बस कच्चे खाले में धंसने से पलट गई। गनीमत रही कि बस पलटने के बावजूद बड़ा हादसा टल गया। सौभाग्य से किसी भी बच्चे को खरोंच तक नहीं आई। दुर्घटना इतनी मामूली थी कि पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही टोचन करके बस को खाले से निकाल कर स्कूल के लिए रवाना कर दिया गया।
मौके पर पहुंचे लालगढ़ पुलिस थाना के हवलदार पूर्ण सिंह ने बताया कि लालगढ़ स्थित ज्ञान ज्योति स्कूल की बस आज सुबह ग्रामीण क्षेत्र से बच्चों को लेने गई थी। चक 13-सुन्दरपुरा के बीच सामने से ट्रेक्टर आ रहा था। इस दौरान स्कूल बस चालक साइड देने लगा, तो एक बाइक सवार बीच में आ गया। उसे बचाने के चक्कर में बस का एक टायर कच्चे खाले में जा धंसा। इससे बस पलटी गई। स्पीड मामूली थी, ऐसे में किसी बच्चे को चोट नहीं आई। ग्रामीणों ने ट्रेक्टर से टोचन करके बस को खाले से बाहर निकाला और रवाना कर दिया। बस में आधा दर्जन बच्चे सवार थे। उसी बस में बच्चे स्कूल चले गये।
थाना प्रभारी कश्ेेेेयप सिंह ने बताया कि मामूली दुर्घटना के सोशल मीडिया पर बड़ी दुर्घटना के रूप में वायरल होने पर वह मौके पर पहुंचे। उस समय तक पुलिस के पास हादसे की सूचना नहीं थी। जब वह मौके पर पहुंचे तो बस को बाहर निकाल कर रवाना किया जा चुका था। मामूली हादसे में एक भी बालक को मामूली चोट भी नहीं आई। इस हादसे को लेकर कोई मामला दर्ज नहीं है।


No comments