Breaking News

ठगी के आरोपी युवक का रिमांड समाप्त, न्यायिक हिरासत में भेजा

- अब अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज
श्रीगंगानगर (एसबीटी)। शिक्षा विभाग में 38 करोड़ रुपए की ठगी के आरोपी पीटीआई ओमप्रकाश शर्मा के सहयोगी राजशिव योगी का आज रिमांड समाप्त होने पर उसे अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
पुरानी आबादी पुलिस थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि इस मामले में अन्य आरोपियों को पूर्व में न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। आज वैशालीनगर कॉलोनी निवासी राजशिव योगी की रिमांड अवधि समाप्त होने पर अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। राजशिव योगी व उसके परिवार के बैंक खातों में ओमप्रकाश शर्मा ने करीब चार करोड़ रुपए ट्रंासफर करवाये थे। राजशिव योगी की मां भी पहले गिरफ्तार हो चुकी है।
थाना प्रभारी ने बताया कि ओमप्रकाश शर्मा ने जिन-जिन लोगों के खातों में राजकोष का पैसा ट्रांसफर करवाया, उनकी भी की गिरफ्तारी तय है। अब नये आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए गये हैं।
गौरतलब है कि ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में डेपूटेशन पर नियुक्त ओमप्रकाश शर्मा फर्जी दस्तावेज से अपने परिचितों को सरकारी कर्मचारी दर्शाता और कागजों में ही सेवानिवृत्ति करवा शिक्षा विभाग से 38 करोड़ रुपए ठग लिए। जांच के दायरे में आये शिक्षा विभाग के सहायक प्रशानिक अधिकारी जगदीश देवर्थ की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।


No comments