Breaking News

लुटेरों का सुराग लगाने में जुटी पुलिस

- फायनेंस कम्पनी के एजेंट से लूटी थी रकम
हनुमानगढ़। फायनेंस कम्पनी के एजेंट से डेढ़ लाख रुपए से अधिक की रकम लुटने वाले युवकों के बारे में जानकारी जुटाने के लिए टाउन पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने आज सुबह घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला।
जांच अधिकारी एसआई अनिल कुमार ने बताया कि फायनेंस कम्पनी का एजेंट सुरेश कुमार पुत्र सहीराम जाट निवासी रतनपुरा ग्रामीण क्षेत्रों से फायनेंस की किश्तें एकत्रित करके वापिस हनुमानगढ़ जंक्शन की तरफ बाइक पर जा रहा था।
रास्ते में गांव रामसरा नारायण के निकट बाइक पर सवार तीन नकाबपोश युवक आये और सुरेश को धक्का देकर नीचे गिरा दिया।
उस पर पिस्तोल तान ली और बैग छीन लिया। बैग में एक लाख 59 हजार रुपए थे। रुपए लूटने के बाद आरोपी फरार हो गये। पुलिस ने सुरेश जाट की रिपोर्ट पर अज्ञात युवकों पर लूट का मुकदमा दर्ज किया गया था।
जांच अधिकारी ने बताया कि आज उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण करके मौका मुआयना की कार्रवाई की है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से लुटेरों के बारे में सुराग जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। लुटेरों में शामिल एक युवक ने हेलमैट पहना हुआ था, जबकि दो युवकों ने कपड़े से मुंह ढका हुआ था। इलाके में संदिग्ध लोगों पर निगरानी करके वारदात से पर्दा उठाने का प्रयास किया जा रहा है।


No comments