Breaking News

68 आरपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण किए

- जस्सा राम बोस अब हनुमानगढ़ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक होंगे
श्रीगंगानगर। राज्य सरकार ने एक आदेश जारी कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्तर के 68 आरपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण किए हैं। गृह विभाग के संयुक्त शासन सचिव राम निवास मेहता ने हनुमानगढ़ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चन्द्रेश कुमार गुप्ता को आयोजना एवं कल्याण पुलिस मुख्यालय जयपुर स्थानांतरित किया है। इनके स्थान पर फलौदी जिला जोधपुर ग्रामीण से जस्साराम बोस को लगाया है और फलौदी में जोधपुर अपराध एवं सतर्कता शाखा से लक्ष्मीनारायण शर्मा को स्थानांतरित किया है। इसके अलावा डिप्टी कमांडेंट तृतीय बटालियन आरएसी बीकानेर सहदेव सिंह को पुलिस परामर्श एवं सहायता केन्द्र बीकानेर रेंज, इनके स्थान पर किरण को लगाया गया है। जो पहले पुलिस परामर्श एवं सहायता केन्द्र बीकानेर रेंज में पद स्थापित थीं।
विभाग ने सुरेश चन्द्र खीची को जयपुर से एडीएफ भरतपुर, हर्ष रतनु को कोटा शहर से सिरोही, आलोक सिंगल को एसीबी से कोटा शहर, नरेन्द्र सिंह मीणा को राजगढ़ चूरू से झुंझुनूं, नरेश कुमार मीणा को झुंझनूं से लीव रिजर्व, एसओजी, भरतराज को सीआईडीसीबी जोधपुर से राजगढ़ चूरू, अशोक कुमार मीणा को डुंगरपुर से सीआईडी सीबी जोधपुर, मनीष त्रिपाठी को गंगपुर सिटी सवाईमाधोपुर से इंटेलिजेंस प्रशिक्षण अकादमी जयपुर, सुनीता मीणा को जयपुर से पुलिस परामर्श एवं सहायता केन्द्र जयपुर आयुक्तालय में लगाया है।
इसी तरह श्यामसिंह को जयपुर ग्रामीण से जयपुर आयुक्तालय, किशोरीलाल को आयुक्तालय से उपायुक्त पुलिस लाइन जयपुर, सुबोध कुमार शर्मा को जयपुर से आरपीए जयपुर, ज्ञानचंद को जयपुर ग्रामीण, समीर कुमार दूबे को पुलिस मुख्यालय जयपुर, सैय्यद मुस्तफा अली जैदी को जयपुर रेंज, वीर सिंह को पीटीएस किशनगढ़, अनील राव को सीआईडी सीसी भरतपुर, रामेश्वरलाल मेघवाल को भरतपुर से पाली, जयपाल सिंह को पाली से जयपुर, सुरेश जैफ को जयपुर से सीआईडी सीसी जयपुर, उमेन्द्र सिंह रघुवंशी को आयुक्तालय जयपुर, योगेन्द्र फौजदार को लीव रिजर्व बीकानेर रेंज लगाया है।


No comments