Breaking News

38 करोड़ की ठगी करने वाले पीटीआई के भाई का भी रिमांड लेगी पुलिस

- खाते में गबन के पांच करोड़ डलवाने पर हुई गिरफ्तारी
श्रीगंगानगर। शिक्षा विभाग में डेपूटेशन पर नियुक्त पीटीआई ओमप्रकाश शर्मा द्वारा 38 करोड़ का घपला करने के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गये ओमप्रकाश शर्मा के भाई मनोज शर्मा को भी आज दोपहर बाद अदालत में पेश करके रिमांड दरयाफ्त किया जायेगा।
पुरानी आबादी पुलिस थाना प्रभारी दिगपाल सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी ओमप्रकाश शर्मा ने फर्जी दस्तावेज तैयार करके गबन की राशि में से अपने भाई मनोज शर्मा के खाते में भी पांच करोड़ रुपए ट्रांसफर करवाये। जांच के दौरान भाई मनोज शर्मा का खाता जांच के दायरे में आने के बाद मंगलवार शाम को मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी हुण्डई 10 ग्रांड कार को भी जब्त कर लिया गया है।
आरोपी मनोज शर्मा पुत्र सहदेव शर्मा निवासी मिर्जेवाला, वर्तमान में मकान नम्बर 10 पूजा कॉलोनी में रहता था। जांच अधिकारी ने बताया कि ठगी के आरोपी ओमप्रकाश शर्मा, पर्ची व क्रिकेट सट्टे का धंधा करने वाले 5 जी छोटी सहारणावाली निवासी कुलवंत सहारण व जवाहरनगर पुलिस थाना क्षेत्र की रामलाल कॉलोनी गली नम्बर 4 निवासी गिरधारीलाल पुत्र लिखमाराम कुम्हार अभी कल 15 अगस्त तक रिमांड पर हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। जांच अधिकारी ने बताया कि ओमप्रकाश शर्मा ने करीब 500 खातों का उपयोग करके 38 करोड़ रुपए की राशि इन खातों में ट्रांसफर करवाई। अपने खातों में पैसा ट्रंासफर करवाने वाले परिवार के सभी सदस्यों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।


No comments